किसिंग करने के वह तरीके जो औरतों को पसंद आते है

Views:51400

किस अर्थात चुंबन में केवल दो होंठों का मिलन नही होता है बल्कि भावुक रूप से प्यार का संचार भी होता है। किसिंग के माध्यम से आप अपने प्यार को जाहिर करते है। कभी-कभी आपको कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं होती बस आपके द्वारा किया अद्भुत चुंबन सब कुछ कह देता है। यदि आप अच्छे किसर नही है तो निश्चित ही इस तकनीक को जानने की ज़रूरत है ताकि लड़की अगली बार चुम्मा आपको देने से इंकार ना कर सके और आपका प्यार हमेशा जवान बना रहे है।



अपने चुंबन में पैशन शामिल करें : अधिकतर महिलाओं को बहुत जोर से,सख्त और गहरे चुंबन की जगह धीरे-धीरे किसिंग करना पसंद आता है, अपने चुम्मे में जुनून शामिल करने का सबसे अच्छा और बेहतर तरीका है कि धीरे धीरे चुंबन करते हुए चुंबन के हर कदम को महसूस करें क्योकि धीरे धीरे जब आप महसूस करते हुए चुम्मा देंगे तो किसिंग की रफ्तार और गहराई आपका पार्टनर खुद तय करा देगा।



पार्टनर के मूड को समझे : आप चुम्बन के लिए पार्टनर से कभी पूछे नही क्योकि जब आप किसिंग के लिए उससे पूछते है तो इससे धीरे धीरे आपका रोमांस बंद हो जाता है। आपको पार्टनर को मूड और इशारों को समझना होगा, बेहतर है आप उसके करीब बैठने छूने कान में फुसफुसाने और उसकी शाररिक भाषा से उसके मूड और इशारों को सही से समझते हुए धीरे धीरे आगे बढ़ते हुए उसे लिप लॉक करें। अगर आपका पार्टनर आपको पीछे की तरफ धकेलता है तो फौरन स्टॉप हो जाएं।



लिप-किस करते समय हाथों का उपयोग करें : पैशनेट हॉट किस में केवल मुंह शामिल होता है लेकिन अगर आप अपने हाथ और उँगलियों का कैलिब्रेशन करते है तो आप हर पोजीसन में पार्टनर को किस का आनंद दे पाएंगे। पार्टनर की पीठ को और गर्दन के अगले भाग को सहलाने के अतरिक्त पार्टनर के बालों के सवांरने में अपने हाथों की उंगलियों का इस्तेमाल कर सकते है। अगर आप ऐसे किस करते है तो पार्टनर को हर पोजीसन में मदहोश कर कमजोर स्थिति में ले जा सकते है।



हल्की बाइट-किस तकनीक सचमुच काम करती है : हर किस में चेहरे के सामने चेहरा हो जरूरी नही है। महिलाओं को अलग-अलग लेकिन मोहक तकनीकों में चूमा जाना पसंद आता है। अगर आप अपनी किस में थोडा स्पाइस तड़का लगाकर पार्टनर को हल्की बाइट तकनीक, कमर पर किस के आलावा गर्दन के चारों तरफ किस और रीढ़ की हड्डी के नीचे एक अद्भुत चुम्मा देकर झटका देते है तो निश्चित ही वह आपके प्यार में गिर जाएंगी।



जेंटलमैन बनें : यदि आप सेक्स क्रिया और किसिंग में पार्टनर की लीग से बाहर हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है बस रोमांस के दौरान अपने दृष्टिकोण और व्यवहार को जेंटलमैन तरीके से पेश करना होगा। जिस महिला को आप डेटिंग कर रहे है उसे विश्वास दिलाते हुए यह आश्वस्त करना होगा कि आपके प्यार से उसको कभी कोई परेशानी नही होगी।



परिचय कराते समय किस करें : जल्द और मीठी किस की बात करे तो परिचय किस महिलाओं को अधिक पसंद आती है। यदि आप कभी भी अपने दोस्तों और मित्रों से अपने किसिंग पार्टनर का परिचय कराते है तो उसके माथे या बालों का स्वीट किस लेना ना भूले। आपकी जल्दी ली गयी यह छोटी मीठी किस आपके साथी के अंदर तक ख़ुशी का अहसास देगी।



आंखों के बीच संपर्क बना कर रखें : प्रेम का मूल दो आंखों का मिलना होता है। आँख से आँख का संपर्क दिल के दरवाजे खोलता है और मन में एक अनजाना सा भूचाल लाकर पूरी बॉडी में सनसनी पैदा कर देता है। आंख में आंख डालकर धीरे-धीरे किस की तरफ बढ़ते हुए गहराई तक जा सकते है। महिलाओं को यह किस करने का अंदाज काफी पसंद आता है।



स्वीट स्मूच : इंटिमेट मोमेंट के अलावा अगर आप गूंगे बन जाते है तो यह आपके रोमांस के लिए बेहतर नही है। प्रत्येक गाल पर एक छोटी किस, नाक की नोक के साथ नाक का टकराना, माथे पर किस या फिर शरारत में स्मूच का मिश्रण करके अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को अपना दीवाना बना सकते है क्योकि पुरुषों की यह बातें महिला को आकर्षित करती है।


और पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


पति और पत्नी रिलेशनशिप


पहली बार सेक्स करने के टिप्स


पुरुष


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


शादीशुदा जीवन में तनाव


स्त्री / महिला