पत्नी को प्रतिदिन सिड्यूस करने वाले सरल तरीके

Views:114550

अधिकतर पुरुष अंधाधुंध यौन सुख लेना चाहते है लेकिन जब उनको यह अवसर मिलता है तो मूल रूप से वह सो जाते है या फिर अपनी थकान के कारण अपनी उचित परफॉरमेंस नही दे पाते है। एक शोध के अनुसार हर 10 सेकंड के भीतर पुरुष सेक्स के बारें में सोचते है शायद इसलिए पुरुषों के मन में सेक्स को लेकर अधिक लालच होता है।

वर्तमान समय की बात करें तो अधिकतर बेडरूम में कपल की लाइफ व्यस्त और नीरस है। हर शादी के रिश्ते में सेक्स एक महत्वपूर्ण अंग होता है और इस चक्कर में कुछ पुरुष अपनी महिला पार्टनर को सेक्स के लिए सीड्यूस करने का प्रयास करते है लेकिन वह इसमें भी विफल हो जाते है। कुछ लोगो के लिए पत्नी को सीड्यूस करके सेक्स करना काफी मुश्किल काम लगता है और शायद इसी कारण कपल चरमोत्कर्ष प्यार तक नही पहुँच पाते है।

आज हम आपके लिए कुछ सर्वोत्तम तरीके लेकर आएं है जिनको प्रयोग आप शादी के 5 साल बाद भी पत्नी को सिड्यूस करने के लिए कर सकते है और अपने मैरिज लाइफ में सेक्स का आनंद लंबे समय तक ले सकते है।



  • पत्नी को सीड्यूस करने का प्रयास आप सुबह से ही कर दें। बिस्तर से बाहर निकलने के बाद अपनी पत्नी को पकड़ कर बस एक खूबसूरत मुस्कान के साथ पत्नी के माथे को चूम लें। अगर आप पत्नी से पहले उठते है तो नाश्ता बनाकर उनका दिल जीत सकते है।




  • जब आप काम पर निकलते है तो पहले अपने हमसफर को गले लगाते हुए एक प्यार सा स्मूच उनके गालों या होठों पर छोड़ते हुए उनका मुहँ मीठा कर दें।




  • सरप्राइज और रोमांटिक अंदाज हमेशा महिला साथी को पसंद आते है। आप अपनी पत्नी को सरप्राइज देते हुए आइ लव यू बोल सकते है और तो और अगर आप किस करने की आज्ञा मांगते है तो निश्चित ही आपका यह रूप देखकर पत्नी हैरान हो जाएगी।


  • अपनी पत्नी की सराहना के लिए तुम मेरे लिए खास हो,तुमने मेरे जीवन को बदल दिए है जैसी पंक्तियों को उपयोग में लाएं क्योकि यह पंक्तियां हर महिला के दिल को छू लेती है।




  • आप फिल्म के कुछ सीन या कामुक ग्रंथो को भेज सकते है इसके आलावा आप रात को नग्न देखने या फिर किसी फिल्म की ड्रेस गिफ्ट करके उस ड्रेस में उनके बदन को निहारने की मांग रख कर भी अपनी पत्नी के मन में उत्तेजना पैदा कर सकते है।




  • रात को बाहर खाने की योजना पत्नी को सिड्यूस करने का आसान तरीका होता है लेकिन अगर आप रात को बाहर नही जा सकते है तो बेडरूम में मोमबत्ती की रोशनी, सुगंधित इत्र स्ट्रॉबेरी और क्रीम के कटोरे से सजा बेडरूम आपके रोमांस को शीर्ष पर पंहुचा देगा।




  • जब आपकी पत्नी खाना पकाने या किसी भी घर के काम में व्यस्त है उनको रोमांटिक अंदाज में देखते हुए आँखों को आँखों से मिलने दें। आँख से संपर्क होते ही आपका संदेश उनको मिल जाता है कि आप उनसे प्यार करना चाहते है।




  • जब आप अपनी पत्नी के साथ फिल्म देख रहे है तो रोमांटिक सीन पर पत्नी के हाथ को प्यार से पकड़ कर रखें और बीच बीच में आप उनको सहला और चूम भी सकते है।




  • अपनी पत्नी के रंग की एक जैसे कपड़े पहने उदाहरण के तौर पर अगर आपकी पत्नी ने नीले रंग का टॉप पहना है तो उस दिन आप भी नीले रंग की टी-शर्ट या शर्ट पहन सकते है। आप अधिक उत्तेजित करने के लिए उस रंग का बॉक्सर पहन सकते है जिस रंग की पैंटी आपके साथी ने पहनी हो।




  • समय निकालकर पत्नी के बालों के साथ खेले। बालों में अपनी उंगलियों के माध्यम से उनके अंदर के प्यार को अहसास को जगाने का प्रयास करें।




  • सिड्यूस करने वाले परफ्यूम, डीयो प्रयोग आपके प्यार को पागलपन तक ले जा सकता है।




  • सुगंधित तेल से उनकी बॉडी को मसाज देते हुए उनके बॉडी पार्ट में कामुकता को पैदा कर सकते है। सेंसुअल अंदाज में छूने से पत्नी के तन और मन में सेक्स के भाव पैदा हो जाते है। आप पत्नी के बॉडी पर उन कमजोर अंग को धीरे से छुए जिससे वह जल्द उत्तेजित हो जाती है।


  • अगर आपकी पत्नी रोमांस करते हुए शर्मीली हो जाती है तो एक या दो ग्लास वाइन की मदद ले सकते है।




  • गर्दन,कान कंधे पर किस करते हुए पार्टनर को सेक्स के लिए उत्तेजित किया जा सकता है लेकिन एक बात का खास ध्यान रखना होगा की आपको यह सब धीमी गति से करना होगा।




  • बॉडी पार्ट्स को चूमते समय यह ध्यान दे की महिला साथी की प्रतिक्रिया कैसी है। अगर पार्टनर को अच्छा लग रहा है तभी आगे बढ़े।




  • प्यार और मालिश करते समय आप पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उनके प्राइवेट पार्ट्स को भी प्यार दे सकते है इससे साथी को अधिक उत्तेजित करने में मदद मिलेगी।


रात को सेक्स का परम सुख प्राप्त करने के बाद अगले दिन रोमांटिक नोट या कोई गीत की चार लाइने लिख कर अपने आनंद को पत्नी के साथ जरुर शेयर करें निश्चित रूप से आपकी यह आदत उम्र की अधिक पडाव में भी पत्नी को रोमांस के लिए रोमांचित कर देगा। कई लोगो को पत्नी को सिड्यूस करना काफी मुश्किल काम लगता होगा लेकिन यकीन रखिए एक बार आपको यह कला आ गयी फिर आपके नीरस और फीका लाइफस्टाइल आपसे हमेशा के लिए दूर हो जाएगा। उपर दिए सभी प्रयासों की मदद से हर रात को एक विशेष रात बना सकते है।

और पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


पति और पत्नी रिलेशनशिप


पुरुष


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


शादीशुदा जीवन में तनाव


स्त्री / महिला