इस वेलेंटाइन वीक अपनाये ये कामोत्तेजक फूड

Views:63450

वेलेंटाइन डे की गिनती शुरू हो चुकी है। इस वेलेंटाइन वीक का मज़ा, सेक्सी लुभावना बनाने के लिए localaddress.in आपका परिचय कुछ अनजाने कामोत्तेजक फूड से कराने जा रहा है।






केला : केला ऊर्जा प्रदान करने के साथ साथ सेक्स हार्मोन के उत्पादन को बढ़ावा देने के भी काम आता है। केले में पोटेशियम और विटामिन बी के साथ साथ ब्रोमेलिन की मात्रा उचित होती है इसलिए इस वेलेंटाइन वीक में जब कभी आप कम उर्जावान महसूस करे तो आप बेजिझक केले खा ले।





अपने हनी के लिए करें शहद का प्रयोग : शहद को इंग्लिश में हनी कहते है और इस शब्द को हनीमून से जोड़ा गया है क्योकि इसका जादू आपके रिश्ते में रोमांस को बढ़ाने का काम करता है। यहाँ एक सुचना है जो शहद के जादुई गुणों पर प्रकाश डालती है। पर्शिया में मध्यकालीन युग में ही हनीमून अस्तित्व में आ गया था। वह एक अनुष्ठान किया जाता था। सभी नये विवाहित जोड़े दिन की शुरुवात शहद से बने एक काढ़ा के साथ करते थे और कुछ महीनो बाद जब हनीमून से वापिस आते थे अधिकतर महिलाए गर्भवती होती थी। विटामिन बी और बारोन के साथ भरी हुई हनी सेक्स हार्मोन का उत्पादन बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसलिए अगली बार अपने पार्टनर के साथ संबध स्थापित करने से पहले शहद खाना न भूले।






पनीर : इस वेलेंटाइन वीक में आप पनीर जरुर अपनाये। आम धारणा के विपरीत, पनीर सिर्फ एक भोजन नहीं है बल्की फेनीलेटिलमिने से भरपूर खाद्यपदार्थ है। चॉकलेट में यही मिला होता है लेकिन पनीर के टुकड़े में चॉकलेट से दस गुना अधिक होता है।

आमतौर पर फेनीलेटिलमिने हार्मोन को खुश करने के लिए जाना जाता है इसके अतीरिक्त पनीर से एंडोर्फिन नामक हार्मोन उत्तेजित हो हमारे मूड को अदभुत खुशी प्रदान करता है ठीक वैसे ही जैसे सेक्स के समय होती है। अगर आपके साथी को मूड बिगड़ गया हो तो आप उसे लंच में पनीर खिलाकर मूड बदल सकते है।





अपने प्यार में काली मिर्च की तरह गर्मी पैदा करे : मिर्च और काली मिर्च आपको परफेक्ट वासनामूलक बनाते हैं यह बॉडी में गर्मी, अच्छे लगने वाले हार्मोन के साथ साथ दिल की धड़कन को बढ़ाने और एंडोर्फिन के उत्पादन में मदद करता है। इस वेलेंटाइन पर जब आपने प्यार के लिए खाना तैयार करते हैं तो खाने में काली मिर्च का तड़का देना जरुर याद रखें क्योकि कुछ हॉट होने और प्यार में तर होने का सही वक़्त आ गया है।






रसीला स्ट्रॉबेरी : इस फ्रूट ने प्राचीन काल से ही अपना संबद्ध प्यार के साथ बना लिया था। स्ट्रॉबेरी पोटेशियम, फोलिक एसिड, आयरन और फाइबर के साथ विटामिन और खनिज से भरा हुआ फ्रूट है। एक तरफ एक छोटे से दिल जैसे रंग और आकार वाले ये फल कामुक अंगो के साथ साथ मस्तिष्क को उत्तेजित कर कुछ करने का मूड बनाते है। इस बार अपने प्यार को स्ट्रॉबेरी से मुग्ध करें।






कॉफी को एन्जॉय करें  : इस पीने वाली जुनून औषधि में कामोत्तेजक बनाने के सारे गुण है। यह दिल की दौड़ तेज बनाता है और इसमे मौजूद कैफीन आपके साथी के खराब मूड को एक पल में ठीक कर देता है शायद यही कारण है कि सभी अच्छी बातें एक कप कॉफी के साथ शुरू करते हैं।






वाइन की मदद से शर्म को दूर करें  : वाइन एक सुंदर और उत्तम दर्जे का पेय है। वाइन में 12-15% अल्कोहॉल होता है जो आप आपके साथी को आत्मसमर्पण करने के लिए काफी है। वाइन संकोच और घबराहट को कम करती है और पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन का उत्पादन तेजी से करता है। अगर आप का रिलेशनशिप पुराना है तो वाइन की मदद से अपने साथी की शर्म को दूर कर इस वर्ष कुछ नया ट्रय कर सकते है।






चॉकलेट के साथ दिल पिघला दे :
पुरानी कहावत है सर्वश्रेष्ठ करने के अंत में कुछ अच्छा बचा कर रखे। चॉकलेट की बनावट और चिकनाई कामोत्तेजक पदार्थो में इसे निर्विवाद राजा बनाता है। अपने साथी को आप जब कभी भी चॉकलेट देते है तो उसके मुरझाया हुआ चेहरा खिलखिलाने लगता है एक सर्व के मुताबिक चॉकलेट खाने के कुछ अन्तराल बाद आपके संबध बनाने की क्षमता अपेक्षा से बढ़ जाती है। इस वेलेंटाइन वीक में इन सभी का प्रयोग कर वेलेंटाइन एक्सपीरियंस को बेहतर बनाये।

Adult!#Boys!#Female!#Girls!#Kiss!#Lips!#Love!#Male!#Marriage!#Pyar!#Relationship!#Sex!#Teen!#Valentine

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Most Popular Relationship Articles

Most Popular Facts

Most Popular Health Post

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


इमोशन को इंटेलीजेंट बनाने की सिंपल तरीके


पति और पत्नी रिलेशनशिप


पहली बार सेक्स करने के टिप्स


पुरुष


फर्स्ट डेट


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


शादीशुदा जीवन में तनाव


शोध


सेक्स की संतुष्टि के लिए टिप्स


स्त्री / महिला


Back to Top