पहली रात सेक्स के लिए खुद को कैसे करें तैयार

Views:3462850

निसंदेह सेक्स विवाहित जीवन में एक महत्वपूर्ण अंग है और निश्चित रूप एक औरत और पुरुष की सेक्स लाइफ को उसके दृष्टिकोण, स्वास्थ्य की स्थिति तथा परिवारिक पृष्ठभूमि प्रभावित करती है इसलिए शादी के समय आते ही औरतों को भी सेक्स से संबंधित मुद्दों पर चर्चा के लिए शर्मीली होने का कोई मतलब नही रह जाता है।





इस तथ्य से आप इंकार नही कर सकती है कि हर लड़की आपने पार्टनर के साथ अपनी पहली रात को अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ रात बनाना चाहती है लेकिन कामयाबी बहुत कम को ही मिलती है इसका कारण सिर्फ पुरुष ही नही औरते भी होती है।



शादी से पहले शर्मिंदगी के किसी भी भावना में आकर जब आप अपने चिकित्सक से सेक्स से संबंधित स्वास्थ्य की स्थिति, प्रजनन शक्ति जैसे विषयों पर विचार या मदद नही लेती है तो आप वर्षो से चले आ रहे सेक्स मिथकों से घिर जाती है और गलत धारणाओं के मन में प्रवेश के कारण आप विवाह की पहली रात सेक्स का पूर्ण आनंद नही ले पाती है।



पहली रात बिस्तर पर कामुक सेक्स सत्र शुरू करने से पहले पुरुष को सिड्यूमस करने,गर्भ निरोधकों और प्रजनन नलिका से बह रहे खून से निपटने के लिए खुद को शिक्षित कर लें। कामुकता से संबंधित जानकारी,गर्भधारण और हेल्थ की बेफिक्री आपके तन मन दोनों को बिस्तर पर पति के साथ पहली रात को ही ऑर्गेज्म तक ले जायेंगा।



एक बात हमेशा याद रखिये कोई भी सेक्स प्रदर्शन के क्षेत्र में माहिर नही होता है। शादी की पहली रात लिंग प्रवेश होते ही महिला की योनि से रक्तस्राव शुरू हो जाता है या फिर महिलाओं को अपनी योनि में दर्द का सामना करना पड़ता है तो ऐसी रात के समय में अकसर महिला अपने पुरुष पार्टनर को कुछ नही बताती है जो गलत है। आप अपने साथी से सेक्स से उठने वाली हल्की तकलीफ का जिक्र जरुर करें इससे आप दोनों के बीच भरोसे और विश्वास का निर्माण होगा।



योनि में दर्द या रक्तस्राव के कई कारण हो सकते है। पुरुष और महिला दोनों के स्वास्थ्य में काफी अंतर,कामुकता से संबंधित कम ज्ञान होने पर जल्दबाजी या पुरुष पार्टनर का जोश में कठोरता के साथ सेक्स करना भी योनि में दर्द या ब्लड आने का कारण हो सकता है इसलिए सेक्स के हर पक्ष जो आपको तकलीफ दें या फिर पसंद ना हो खुलकर अपने विचार अपने पार्टनर के साथ शेयर करें।



पुरुषों के पहली रात सेक्स के बारें में बात करें तो उन्हें सबसे अधिक चिंता शीघ्रपतन की होती है। पुरुषों को चाहिए सबसे पहले अपने दिमाग से पहली रात को ही सब कुछ करने वाली सोच को निकाल दें। पहली रात जो भी करें उनको छोटे-छोटे टुकड़ों में धीरे-धीरे महिला पार्टनर का विश्वास हासिल करते हुए करें।



संभोग सुख तक पहुँचने और यौन संतुष्टि प्राप्ति के लिए सुहागरात की सेज पर दोनों की भागीदारी जरूरी है। आप अपने साथी को अलग-अलग तरीके से उत्तेजित करना जानतें है या जानती है तो यौन संतुष्टि के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेंगे। अधिक चंचल होते हुए कुछ किताबो या मैगज़ीन टिप्स लेते हुए सेंसुअल सेक्स से अपनी पहली रात को इंट्रस्टिंग बना कर अलग-अलग पोजीसन में सेक्स का आनंद लेने का प्रयास कर सकते है।



दोनों पार्टनर के बीच शारीरिक और मानसिक रूप से रिश्ते को मजबूत और मधुर करने में अच्छी सेक्स लाइफ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है इसलिए इसकी बेहतर शुरुआत शादी की पहली रात से ही करें।

Adult!#Firstnight Of Marriage!#Foreplay!#Husband And Wife!#Seduce Tips!#Sex!#Tips For Girls!#Tips For Men

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Most Popular Relationship Articles

Most Popular Facts

Most Popular Health Post

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


इमोशन को इंटेलीजेंट बनाने की सिंपल तरीके


पति और पत्नी रिलेशनशिप


पहली बार सेक्स करने के टिप्स


पुरुष


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


शादीशुदा जीवन में तनाव


सेक्स की संतुष्टि के लिए टिप्स


स्त्री / महिला


Back to Top