आपने पार्टनर को हिक्की या लव बाइट कैसे दें

Views:199550

हिक्की, लव बाइट या देशी भाषा में कहे पार्टनर के शरीर पर चुंबन के निशान ये शरीर पर तब आते है जब पार्टनर के साथ इंटिमेट होते समय आवेशपूर्ण होकर एक पार्टनर दूसरे पार्टनर को जोर से चूम लेते है जिसके बाद चुंबन की वजह से एक खरोंच आ जाती है और वहां पर लाल रंग के निशान पड़ जाते है। जिसे हिक्की के निशान या लव मार्क भी कहते है। दोनों सेक्स पार्टनर के जीवन में बहुत कम ऐसा क्षण आता है जब दोनों सेक्स के दौरान वाइल्ड होकर आपसी रजामंदी से इस निशान को प्राप्त करते है।



आज स्पाइसी सेक्स की चाहत रखने वाले ज्यादातर युवा दूसरे पार्टनर को अपने प्यार की निशानी के तौर पर दूसरे पार्टनर की गर्दन पर या छाती पर लव बाइट छोड़ना चाहते है। जिसके लिए वह पार्टनर की बॉडी पर जोर से बिना इज्जात लिए काट लेते है जो उस पार्टनर के लिए काफी दर्दनाक होता है।



हिक्की,लव बाइट या चुंबन का निशान देने का अर्थ सिर्फ दांत से काटना नही है यह एक कला है जिसे रोमांटिक क्षणों में अगर सही से दिया जाए तो आप इस चुंबन निशान से दूसरे पार्टनर को अद्भुत महसूस करा सकते हैं और आपकी दी हुई हिक्की पार्टनर के शरीर में तीन दिन से लेकर दो सप्ताह तक रहती है इसके अतिरिक्त इस निशान को पुरुष और महिला दोनों ही अपने साथी को दे सकते है।



आज रोमांस में बदलाव की चाहत रखने वाले रोमांटिक जोड़े हिक्की या लव बाइट पार्टनर को देना चाहते है लेकिन वह चुंबन निशान देते समय अकसर गलती करते है या फिर वह समझ नही पाते है कि ये प्यार भरे चुंबन के निशान कैसे छोड़े। आज हम कुछ टिप्स आपको दे रहे है जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर के गले पर या छाती पर शानदार लव बाइट्स बिना अधिक दर्द के दे सकते है।





हिक्की या लव बाइट देने से पहले अनुमति लें : हिक्की या लव बाइट जुनून का एक निशान हैं जिसे आप ऐसे साथी को देते है जो आपके अंतर्गत आता है और यह एक ऐसा यौन निशान होता है जो सारी दुनिया को नजर आता है इसलिए अपने पार्टनर की बॉडी पर लव बाइट देने से पहले उनकी अनुमति जरुर ले।



अगर आपके पार्टनर को हिक्की कवर करने में कोई परेशानी या फिर इन चुंबन निशानों से उसे परिवार या दोस्तों के सामने शर्मिंदगी महसूस होती है तो पहले छुपाने का प्रबंध कर उसे भरोसे में लें उसके बाद ही प्रयास करें। इसके अतिरिक्त अन्तरंग के समय वाइल्ड मूड ना होने पर इसके दर्द के बारें में भी आगाह जरुर कर दें।





टेंशन ना ही ले ना ही दे : हिक्की या लव बाइट की निशान को लेकर अकसर देखा गया है पार्टनर अपने होंठों को गर्दन पर सीधे ले जाते है जिसके वजह से दूसरा लवमेकिंग पार्टनर टेंशन में आ जाता है। आपको बता दें किसिंग मार्क देने से पहले मूड बनाने के लिए फ्रेंच किस या फोरप्ले की मदद ली जा सकती है।



हिक्की आवेश में आकर आनंद लेने का एक निशान होता है इसलिए इसको लेकर अधिक तनाव नही रखना चाहिए और ना ही हिक्की कोई सेक्सी शब्द है जिसको लेकर कान में कानाफूसी की जायें। चिंतित होने की जगह हिक्की को लेकर आपके मन में जो भी प्रतिक्रिया है उसे खुलकर कर पार्टनर के सामने रखें और फिर आपसी सलाह से इस किसिंग स्टाइल का मजा लें।



हिक्की या लव बाइट देने की प्रक्रिया





हिक्की या लव बाइट के लिए स्थान चुनें : हिक्की या लव बाइट के लिए पार्टनर को मानसिक रूप से तैयार करने के बाद सबसे पहले लव बाइट के अपना स्थान चुनें। हिक्की आम तौर पर गर्दन पर दिए जाते है इसके पीछे वजह यह है कि वह की त्वचा पतली, नाजुक होती है इसलिए यहाँ पर लव बाइट अच्छे से उभरते है।



आप गर्दन के अतिरिक्त छाती,जांघ और होठों की त्वचा को भी चुन सकते है। हिक्की के लिए अब तक यें प्रमुख स्थानों में रहे हैं।





अपने होठों को त्वचा पर जगह दे : आप अंग्रेजी के ओ शब्द की कल्पना कर अपने होठों को साथी की चुनी हुई त्वचा पर रख कर मजबूती से प्रेस करें और इस तरह सील कर दें कि हवा भी प्रवेश ना कर सके। सबसे अहम बात याद रखिये जब आप हिक्की के लिए यह प्रक्रिया कर रहे हो तो आप अपने होठों को त्वचा पर नाजुक ढंग से रखे।





त्वचा को अच्छे से चूस लें : त्वचा के नीचे केशिकाओं तोड़ने के लिए यहां महत्वपूर्ण है की आप त्वचा को अच्छे से चूसें लें। हिक्की या लव बाइट निशान बनाने के लिए 20 से 30 सेकंड तक चूसने की आवश्यकता होगी लेकिन ध्यान रखें आप अधिक सख्ती से ना चुसे जिससे आपके पार्टनर को अधिक दर्द हो।



हिक्की या लव मार्क बनाने वाली इस प्रक्रिया को अपनाते समय अपने दांतों को त्वचा से दूर रखें।



लगातार 30 सेकंड तक त्वचा को चूसने की क्रिया आपको या पार्टनर को अधिक या अजीब लगती है तो फिर आप 10 -10 सेकंड की चुंबन क्रिया को अपना सकते है।



त्वचा को चूसते समय अपने थूक की मात्रा को नियंत्रित रखें और जब ऐसा कुछ हो तो लापरवाही ना करें कुछ समय के लिए जीभ को आराम दे कर वापिस उस प्रकिया में लग जाएँ। याद रखिये आपका आराम तनिक क्षण का होना चाहिए नही तो आपके पार्टनर का मूड बदल सकता है।





सौम्य रूप से चूमें : जब आप त्वचा को चूसने की क्रिया को पूरा कर चुके हो तो उसके बाद पार्टनर को अच्छा महसूस कराने के लिए चूसने वाले क्षेत्र पर रोमांटिक रूप से किसिंग दे और उसके बाद फिर से उसी प्रक्रिया में लग जाएं।





हिक्की या लव बाइट के लिए करें कुछ इंतिज़ार : ऊपर की सभी प्रक्रिया अपनाने के बाद आप बिलकुल हल्के दांतों से एक निशान छोड़े और भी 5 या 10 मिनट तक की प्रतीक्षा करें क्योकि हिक्की या लव बाइट के लाल निशान तुरंत नही उभरते। थोडा इंतिज़ार करने के बाद आप देखेंगे कि आपके किसिंग की खरोंच आपके पार्टनर की त्वचा पर लाल या गहरे बैंगनी को हल्के गुलाबी रंग में उभर गयी है।





किसिंग मार्क गहरा करें : अगर टिप्स अपनाने के बाद हिक्की या लव बाइट के निशान आपकी अपेक्षा के अनुरूप नही उभरते है या फिर काफी हलके उभरते है तो आप हिक्की को गहरा करने के लिए सभी क्रमों को फिर से दोहराएँ।



ऊपर दिए टिप्स को अपनाकर आप अपने पार्टनर के बॉडी पर एक अच्छे ढंग से हिक्की या चुंबन के निशान दे सकते है और इन उपायों से आपके पार्टनर को इसमे दर्द की जगह काफी आनंद आएगा।

Hickey!#Husband And Wife!#Kiss!#Love Bites!#Men Tips!#Romance!#Sex

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Most Popular Relationship Articles

Most Popular Facts

Most Popular Health Post

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


इमोशन को इंटेलीजेंट बनाने की सिंपल तरीके


पति और पत्नी रिलेशनशिप


पहली बार सेक्स करने के टिप्स


पुरुष


फर्स्ट डेट


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


शादीशुदा जीवन में तनाव


शोध


सेक्स की संतुष्टि के लिए टिप्स


स्त्री / महिला


Back to Top