सुबह सेक्स के लिए कुछ टिप्स जो आपके सभोग जीवन को अद्भुत अनुभव देंगे

Views:235050

एक पुरानी कहावत है सुबह जल्दी उठो और अपनी दिनचर्या में जुट जाओ! अगर हम इस कहावत की तुलना सेक्स से करें तो यह हमारे दिन की प्यार भरी और सर्वोत्तम शुरुआत होगी। सुबह के समय सेक्स करना बेहतर है यह बात अब सेक्स विज्ञान भी मानता है इसके अलावा जिसे आप दुनिया में सबसे अधिक प्यार करते है उसकी बाहों में उसे चुमते हुए और पार्टनर का प्यार प्राप्त करते हुए दिन शुरू हो तो इससे अच्छी दिन की शुरुआत हो भी नही सकती।






सुबह के समय संभोग करने से फिल गुड रसायन तो निकलते है साथ में हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली भी मजबूत होती है। जो लोग अपने दिन की शुरुआत सेक्स करते हुए करते है उनके लिए भी और जो लोग ऐसा करने का सोच रहे है उनके लिए भी आज हम कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए जो आपके सुबह सेक्स करने के अनुभवो को बदल कर उनमे नई ताजगी भर देगा।






रात को ही सुबह सेक्स के दृश्य तैयार कर लें : अगर आप सब कुछ नियोजित तरीके से करते है तो आपका पार्टनर सुबह के समय सेक्स के लिए आपको कभी मना नही कर पायेगा। आप अपने पार्टनर के साथ जैसा सेक्स चाहते है उसके बारे में रात को सोच लें और सेक्स में प्रयोग होने वाली सारी चीजें रात्रि को अपने पास रख ले। उदाहरण के तौर पर आपके पार्टनर को कंडोम का मजा आधे सेक्स बाद आता है तो कंडोम आपके बिस्तर के पास निश्चित कर लें। सुबह सेक्स करते समय सबसे अहम बात याद रखें हो सके तो माउथ फ्रेशनर या मिंट अपने पास जरुर रखें क्योकि सुबह के समय आपके मुंह की खुसबू अच्छी हो यह जरूरी नही है।






पार्टनर से पहले जागे : सुबह उठ कर सेक्स करना पुरुष साथी के लिए शायद इसलिए मुश्किल होता है क्योकि जब तक वह जागते है उनका पार्टनर घर के कामों के लिए किचन में दाखिल हो चूका रहता है। फिर काम के लिए तैयार हो रहा होता है।




अगर आप सुबह के समय यौन संबंध चाहते है तो पार्टनर के किचन और काम के लिए तैयार होने से  पहले आपको उठाना पड़ेगा और इसके लिए आप अलार्म घड़ी सेट करते है तो इस विकल्प को बेहतर नही कहा जा सकता है क्योकि अलार्म सेट की आवाज से आपका पार्टनर भी जाग सकता है। सुबह जल्दी जागने के लिए व्यक्तिगत अलार्म घड़ी की जगह आप अपने तकिए के नीचे मोबाइल रख कर उसके वाइब्रेशन की मदद ले सकते है।




अगर आप रोजाना उठने के समय से 40 मिनट पहले जागते है तो बिना किसी चिंता के सेक्स का आनंद लेने के बाद भी आराम से और ख़ुशी-ख़ुशी अपने अपने काम पर जा सकेंगे।





स्वच्छता बनाए रखें : अगर आपको महसूस होता है कि सुबह सेक्स करने के दौरान बॉडी गंध आपके या साथी के मूड को खराब कर सकती है तो बॉडी गंध को अच्छी महक वाले डियोडरेंट से भी दूर कर सकते है इसके अलावा सांस की बदबू के लिए मिंट रख सकते है।



स्वच्छता और ताजगी का ध्यान रखते हुए सबसे अच्छा होगा कि आप चुपके से शॉवर ले कर दुर्गन्ध को दूर कर , बेहतर बालों और चेहरे के साथ पार्टनर को सेक्स के लिए आकर्षित करें।





कोमलता और कामुकता से पार्टनर को नींद से जगाए : रोजाना अगर आपका पार्टनर आपको उठाता है तो सुबह सेक्स करने का फायदा यह है कि सुबह आप उसको नींद से जागते हुए सरप्राइजड कर सकते है। अगर आप सुबह सेक्स के लिए पार्टनर का मूड बनना चाहते है तो पार्टनर को झटके से या चिल्ला कर जगाने की जगह कामुकता की मदद ले।



आप सुबह-सुबह पार्टनर की जगाने के लिए गर्दन, पीठ और सीने पर चुंबन दे सकते है। आप पार्टनर के बॉडी के उस सेंसुअल पार्ट को भी दुलार दे सकते है जिसके बाद वह अपने हथियार डाल का खुद को आपको सौप दे। मुलायम कामुक चुंबन से जब आप साथी को सेक्स के लिए मनाएंगे तो यह मुमकिन ही नही वह आपसे गुस्सा हो या बुरा मान जाएं।





सेक्सी महसूस कराए : सुबह सेक्स के चरम आनंद को पाने की ख्वाइश रखते है तो पार्टनर को यह महसूस करना अति आवश्यक है कि वह सुबह के समय बहुत हॉट और सेक्सी लग रहा है। सेक्सी फील कराने के लिए आप पार्टनर के कान में कानाफूसी कर सकते है इसके अलावा डर्टी टॉक या फोरप्ले की मदद लेना भी संभोग के लिए काफी सुखदायी होगा।



सेक्सी महसूस कराते समय जब आप डर्टी टॉक का प्रयोग करें तो अपनी शालीनता जरुर बनाकर कर रखें बेहतर और रोमांटिक मूड के लिए यह शालीनता बहुत जरूरी है।





जल्दी सेक्स करें या फिर जाने दे : सुबह सेक्स के लिए बिस्तर पर अधिक समय बिताने के लिए दोनों की रजामंदी होना अति आवश्यक है इसलिए अगर आपके पार्टनर के पास अधिक समय नही है तो आप जल्दी सेक्स का मजा भी ले सकते है।



संभोग से पहले हल्की सेक्स क्रीड़ा और पार्टनर त्वरित सेक्स के राजी होते है तो ज्यादा समय नहीं लगेगा और एक अनोखे आनंद का अनुभव मिलेगा लेकिन फिर भी अगर आपको लगता है कि कम समय में आप या पार्टनर संतुष्ट नही होंगे तो भी पार्टनर को बिना मर्जी के बिस्तर पर ना रोके।



अगर सेक्स शुरू होने से पहले साथी को काफी उत्तेजित करते हैं या फिर आप फोरप्ले की कला में माहिर है तो अंत तक पहुचना आपके लिए आसान होगा। पार्टनर को उत्तेजित कर आप जल्दी सेक्स समाप्त करने के लिए जंगली ड्राइव करते है तो निश्चित ही आप दोनों की सुबह रोमांच और ताजगी से भरी होगी।





हल्का शावर दे: आप पार्टनर के साथ हल्का मजाक करते हुए उसे शॉवर तक ले जा कर बाथरूम में पानी की हल्की बौछार कर सकते है या फिर नॉटी हरकते करते हुए जब आपका पार्टनर शॉवर लेने जाएं तो चोरी से उसके साथ रूम में बंद होकर शॉवर ले सकते है।



सुबह के यह सब रोमांटिक अंदाज है जो आपके पार्टनर को सेक्स के लिए प्रेरित करता है। आप चाहे तो शॉवर लेते हुए शॉवर सेक्स करके अपने संभोग लाइफ को और स्पाइसी बना सकते है।





सुबह संभोग के लिए सेक्स पोजीशन: अगर आप यह सोच कर परेशान हो रहे है कि सुबह कौन से पोजीशन में सेक्स किया जाया तो आपकी कुछ मुश्किल हम आसान कर देते है। आप सुबह के समय अपनी मिशनरी पोजीशन को छोड़ कर कुछ अजमाना चाहते है तो स्पून सेक्स पोजीशन, काउगर्ल सेक्स पोजीशन, रिवर्स काउगर्ल सेक्स पोजीशन, स्पाइडर वेब सेक्स पोजीशन, इरोटिक V सेक्स पोजीशन अजमा सकते है इनके अलावा मिशनरी सेक्स पोजीशन को रोमांचक बनाने के लिए हल्के बदलाव आप स्वंय ला सकते है।



उपरोक्त दिए गये सभी सेक्स पोजीशन को आप अपने पसंदीदा स्थानों पर करने की कोशिश कर सकते हैं और यह सभी उपाय आपको सुबह सेक्स के समय फुर्तीला बनाने के साथ-साथ आपके अंदर सच्ची ख़ुशी और मुस्कान देंगे जो आपके व्यवसायिक करियर के लिए काफी बेहतर साबित होंगे।

Comment Box