सरल तरीके से बिना छुएं पति को सेक्स करने के लिए ऐसे करे तैयार

Views:158000

कौन युवती नही चाहती की उसका पति उसकी देखभाल और प्यार रस में डूबा रहा? हर लड़की चाहती है की उसका पति उसका लाड़ प्यार और उनकी प्रशंसा में कोई कमी ना रहने दे लेकिन ऐसा तब तक संभव नही है जब तक आप उनके मूड को फ्रेश नही रखती है।

पति को मूड को हमेशा फ्रेश और स्पाइसी रखने के लिए आप सिर से लेकर एड़ी तक जोर लगाने के लिए मजबूर हो सकती है। कई लेख और मूवी देखकर महिलाएं धारणा बना लेती है की पुरुष जल्द ही लगाव खोने लगते है लेकिन फैक्ट् इसके उलट है। पुरुष सेक्स और वासना के लिए क्रेजी होते है बस जरूरत है सही कदम उठाने की और उनको इसके लिए तैयार करने की।

पुरुष बिजली की नंगी तार की तरह होते है कुछ अच्छे तरीके उन पर अजमाए जाएं तो वह तुरंत चालू हो जाते है। आज हम कुछ ऐसे टिप्स बता रहे है जिसको अजमाने के बाद आप बिना पति को छुएं उनके अपसेट मूड को प्यार करने के मूड में बदल सकती है।



रहस्य रखें : पुरुषों का पीछा करना अधिक पसंद आता है। उनको एक लड़की तब तक अधिक सेक्सी लगती है जब तक वह उसके सारे राज जान नही लेते है इसलिए सभी ब्यौरे को देने की जगह आप कुछ रहस्य बना कर रखें। जब रात को बिस्तर पर आप पति को आकर्षित करने जा रही है तो आप कम बात करते हुए अपने सीड्यूस करने के तरीके पर रहस्य अंतिम तक कायम रखें निश्चित ही जल्द ही वह आपके प्यार में बुरी तरह गिर जायेंगे।



उनकी पसंद का ध्यान रखें : हर आदमी को अपनी औरत में एक विशेष बात को अधिक पसंद करता है। किसी को अपनी पत्नी की खूबसूरती पसंद आती है,किसी को होंठ, पतली कमर ,मोहक आंखें तो किसी को अपनी पत्नी का फिगर बहुत हॉट लगता है। बस आपको उनकी पसंद का ध्यान करते हुए बॉडी के उस हिस्से को अपने पति के सामने मटकाना है।



मुस्कान और कॉंफिडेंट : पुरुष उन महिलाओं को अधिक पसंद करते है जो कॉन्फिडेंस से भरी हुई होती है। कॉन्फिडेंस से भरी हुई महिला जब एक शरारत भरी मुस्कान पुरुष को देती है तो वह जल्द ही उस पर उत्तेजित हो जाता है।



शब्दों का प्रयोग करें : पुरुष इतने संवेदनशील होते है की के कुछ शब्दों से ही सेक्स के लिए ऑन हो जाते है। आप उनके नाम या उपनाम को अगर जरा प्यार से बुलाती है तो वह फौरन सेक्स के लिए सक्रिय हो जाते है। आप कान को चूमते समय उनके कानों में उचित शब्दों का प्रयोग कर उनको प्रोत्साहित कर सकती है।



सेक्सी बनें : पति को चिंता को मात देने के लिए आपको थोडा शरारती और सेक्सी बनना होगा। पति के आने पर उनको अपनी सेक्सी अदाओं से इतना मोहित कर दें वह सबसे अपना मोबाइल लैपटॉप फौरन छोड़ दें और यकीन मानिए अगर आप अपने आपको बेहतरीन रूप से पेश करती है तो आपके शरीर का खिंचाव उनको आपको छूने पर मजबूर कर देगा।

और पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


पुरुष


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


स्त्री / महिला