पुरुषो को पसंद आते है बैड गर्ल के ये लक्षण

Views:118850

आमतौर पर पुरुष अपनी माँ से अच्छी और समझदार लड़कियों को मिलाना पसंद करते है लेकिन चुपके से पुरुषों के मन में एक बैड फैंटसी वाली लड़की प्राप्त करने की इच्छा बनी होती है। सभी लोग जानते हैं कि बैड गर्ल अस्थिर अप्रत्याशित चंचल बदमाश तरह की होती है इसलिए दीर्घकालिक संबंधों के लिए अधिकतर पुरुष ऐसी महिलाओं से दूरी रखने में बुद्धिमानी मानते है लेकिन फिर भी बैड गर्ल में पुरुषों को लुभाने के अधिकतर लक्षण होते है।



हर आदमी की कल्पना और सपना अलग ही होता है लेकिन अधिकतर पुरुषों के लिए अपनी फैंटसी रोकना काफी मुश्किल होता है इसलिए अच्छी समझदार महिला के आलावा अपने पार्टनर में पुरुष उत्साह, साहस और पागलपन वाले प्यार के लिए एक बैड गर्ल की भी इच्छा रखते है। आइयें आपको बताते है एक बैड महिलाओं के कौन से लक्षण आदमीयों को अधिक पसंद आते है।.

स्वेच्छा : पुरुष उन लड़कियों की तरफ अधिक समय तक खींचे रहते है जो स्वेच्छा से पागलपन और साहस के साथ अपने प्यार का इजहार अक्सर आपने साथी के सामने करती रहती है। अपनी सेक्स, फ़ूड अल्कोहल और अन्य चॉइस पर जो लड़कियां खुल कर बात करती है और स्वेच्छा से मूड देखकर उनकी मांग रखती है ऐसी लड़कियां रुषों के लिए आकर्षण का केंद्र सदा से बनी रही है।



हास्यवृत्ति : अधिकांश पुरुषों को हास्य की अच्छी समझ होती है। वे हँसते हैं और दूसरों को भी हसंता देख कर प्यार करते है। जब के सुंदर आकर्षक महिला विनोदी स्वभाव के साथ हास्य मजाक करती है तो उसकी स्माइल पर अक्सर पुरुष फ़िदा हो जाते है।



निर्भयता : साहस और निर्भयता हमेशा बैड लड़कियों में पाया जाता है। वह कभी नही डरती है उनके इसे बोल्ड और साहसी स्वाभाव से पुरुष आसानी से आकर्षित हो जाते है। दरअसल पुरुष निडर स्वभाव के होते है शायद इसलिए निर्भीक गर्ल्स उनकी दिली चॉइस होती है।



आत्मविश्वास : बैड गर्ल्स में एक विश्वास होता है कि वह पूरी दुनिया जीत सकती है। जिन महिलाओं के अंदर आत्मविश्वास और साहसी गुण होते है वह बड़े यश को प्राप्त करती है और पुरुषों द्वारा ऐसे व्यक्तित्व का सामना होने पर वह उस पर फ़िदा हो जाते है।



टफ : टफ बनना हर महिला के लिए आसान नही होता है। हमारा समाज हमेशा महिलाओं को कमजोर लिंग मानता आया है। समाज की इस मानसिकता में बदलाव आया है लेकिन टफ वीमेन बनने के विचार अभी तक महिलाओं में पूर्ण रूप से नही आया है इसलिए पुरुषों के सोच में उनकी टफ इमेज नही उभरती है। वैसे तो महिलाएं मुस्कान के साथ हर दर्द सहन कर लेती है, लोगो के ताने, छेड़छाड़ वाले भद्दे शब्द लेकिन बात जब टफ बनकर इनका जवाब देने की आती है तो अधिकतर महिलाएं खुद को अंदर से कमजोर महसूस करती है जबकि बैड महिला हमेशा अपनी आवाज पूरे जोर से उठाती है।



नॉटी : हम सभी जानते हैं कि पुरुषों में संभोग को लेकर कितनी तरह ही इच्छाएं होती है और वह उन औरतो से अधिक प्यार करते है जो बेडरूम में नॉटी होती है। पुरुष महिला से उम्मीद करते है कि वह सार्वजनिक में समझदारी का परिचय दें लेकिन सेक्स के दौरान उनको महिला का सुंदर वाइल्ड और नॉटी रूप काफी पसंद आता है।



फ़्लर्ट करने वाली : बैड गर्ल एक तरह की शैतान होती है। किसी भी आदमी को लुभाने के इरादे साफ और स्पष्ट तरीके से जाहिर करने की कला उनमे होती है वह आकर्षक और सेक्सी बातों अर्थात फ़्लर्ट करके बिना पुरुष को छुए ही पिघला देती है।



सिड्यूस करने की कला : सिड्यूस करने की कला आज के जीवन में बुनियादी रिश्ते की जरूरत बन गयी है। महिलाओं का शर्मिला रूप एक हद तक ही आज के युवा वर्ग को लुभाता है। चुंबन से आरंभ होने वाला रिश्ता जो बिस्तर पर अपने चरम तक पहूचता है उसमे अगर महिला पार्टनर बिस्तर पर एक मालकिन की तरह बर्ताव करती है और अपने शर्मीले अंदाज को छोड़कर पुरुष को सिड्यूस कर अपनी सेक्स मांगों को पूरा कराती है तो पुरुष के दिमाग पर ऐसी बैड महिला का नशा अधिक समय तक रहता है।



जिन महिलाओं को रोलर कोस्टर की सवारी, प्यार में रोमांच और जोश अधिक पसंद है ऐसी महिला के साथ पुरुष को समय और जीवन बिताने में मजा आता है। जो औरते फिटनेस के समय अपने साथी का साथ जिम में पार्टी में ड्रिंक के समय साथ और अन्य महिला के साथ देखकर अपने पार्टनर को छेड़ने का मौका जाने नही देती है ऐसी महिलाओं के साथ समय बिताने पर पुरुष कभी बोर नही होते है।

Adult!#Boys!#Flirt!#Girls!#Groom And Bride!#Husband And Wife!#Kiss!#Love!#Male!#Marriage!#Married Life!#Men!#Men Tips!#Pyar!#Relationship!#Romance!#Tips For Girls!#Tips For Men!#Wedding Day!#Women

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Most Popular Relationship Articles

Most Popular Facts

Most Popular Health Post

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


इमोशन को इंटेलीजेंट बनाने की सिंपल तरीके


पति और पत्नी रिलेशनशिप


पहली बार सेक्स करने के टिप्स


पुरुष


फर्स्ट डेट


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


शादीशुदा जीवन में तनाव


शोध


सेक्स की संतुष्टि के लिए टिप्स


स्त्री / महिला


Back to Top