कामकाजी महिलाएं सेक्स से बचने के लिए बनाती है ये टॉप बहाने

Views:82400

हाल ही में हुए एक नए सर्वेक्षण में दावा किया गया है कि कुछ महिलाएं कई बार पुरुष पार्टनर के साथ इंटिमेसी के दौरान बचते हुए झूठ बोलती नजर आती है।


भारतीय शहरों में बहुत से ऐसे कामकाजी परिवार रहते है जिनको एक साथ अकेले रहने का अवसर सिर्फ और सिर्फ छुट्टियों में ही मिलता है और ऐसे में अकसर पुरुष पार्टनर की इच्छा सेक्स की होती है। अधिकतर महिलाएं पुरुष की इस इच्छा से बचने की कोशिश में कई कारणों का हवाला देती है और कई बार वह सच बोलने की जगह पर झूठे बहाने भी बनाती है।


इस सर्वे में औरतो के उन टॉप बहानों की सूचि भी जारी की है जो यौन संबंध से बचने के लिए करती है।





आज मौसम बहुत गर्म है : अकसर मूड होने पर पुरुष पार्टनर ने अपनी महिला साथी को कहते सुना होगा कि हनी आज के दिन गर्मी ज्यादा है और बॉडी से अधिक पसीना आ रहा है। सेक्स से बचने के लिए 19.4% महिलाएं मौसम को दोष देती है और गर्मी के मौसम में यह महिलाओं का सबसे लोकप्रिय बहाना है।





पेट में दर्द : सेक्स से बचने के लिए महिलाओं द्वारा पेट दर्द का कारण देना एक आम बात है। 17.6% महिलाओं द्वारा इस प्रभावशीली बहाने का प्रयोग किया जाता है। एक रात के लिए भोजन की विषाक्तता या भोजन पचने में कठिनाई अथवा ऐठन का बहाना   सबसे उपयुक्त और विश्वास करने वाले कारणों में है।





आज ड्रिंक ज्यादा हो गयी
: कामकाजी महिलाएं अकसर थकान मिटाने और स्वास्थ्य के लिए वाइन का सेवन करती है इसलिए छुट्टियों में कई बार पुरुष के साथ में ड्रिंक करने के बाद सेक्स की इच्छा जाहिर करते है तो वह हैंगओवर का बहाना बना देती है और यह एक ऐसा बहाना है जिसे बार-बार इस्तेमाल किया जा सकता। इस महान बहाने का प्रयोग 16.3% महिलाओं द्वारा किया जाता है।





जलन का बहाना : 13.2% महिलाओं द्वारा सेक्स से बचने के लिए जलन का सहारा लिया जाता है। पुरुष साथी का किसी अन्य महिला के साथ प्यार से बात करना,तारीफ करना या छोटे कपड़े पहने लडकी को बड़ी-बड़ी आँखों से देखने के बाद महिलाएं कई दिनों तक पुरुष पार्टनर को ताना देती रहती है और सेक्स इच्छा जताने पर वह पुरुष को उन्ही प्यारी औरतों के पास जाने को कह देती है।    





बॉडी बर्न
: महिलाएं सेक्स से बचने के लिए बॉडी बर्न का बहाने का प्रयोग भी कई बार  करती है और यह बहाना पुरुष साथी को चिंता में भी डाल देता है क्योकि इस बहाने का कोई भी लक्षण पुरुष साथी के सामने नही आता है। 11% महिलाओं द्वारा बॉडी बर्न का बहाना सेक्स से ठीक पहले बनाया जाता है।

और पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Category

अच्छे और सफल पिता बनने के नियम


आँख से संपर्क


कार्यालय


किशोर


कॉलेज


गर्लफ्रेंड समस्याएं


चुंबन


डेटिंग टिप्स


त्यौहार


दुल्हे और दुल्हन


दोस्त


नवजात बेबी के परवरिश करने के टिप्स


पति और पत्नी


पिता


पुरुष


पुरुषों के टिप्स


प्यार


प्रेम


फोरप्ले


फ्लर्ट


बच्चे


मर्दों के लिए टिप्स


महिला


महिलाओ के लिये टिप्स


रिलेशनशिप


रोमांस


लड़का


लड़कियों के बात करने के टिप्स


लड़कियों के लिये टिप्स


लड़की


लव बाइट


वयस्क


वर्जिनिटी


विवाह


वेलेंटाइन


शादी का दिन


सिड्‍यूस विज्ञान


सुबह सेक्स के लिए टिप्स


सुहागरात


सेक्स


सेल्फ हेल्प टिप्स


हिक्की


होठ


पुरुष


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड


रोमांटिक


शादीशुदा जिंदगी


स्त्री / महिला